January 20, 2014

"आप" पार्टी के मंत्री की खुली गुंडागर्दी

खुद को आम आदमी की सरकार बताती केजरीवाल एंड कंपनी भले ही अभी तक जनता को किए गए वादों को पूरा करना तो दूर अपनी तथाकथित जनता दरबार से निकल भागने और डींगे हांकने के अलावा कुछ और न कर पाई हो लेकिंन उनके मंत्रियों ने अपना शक्ति प्रदर्शन शुरु कर दिया है।
नैतिकता के ठेकेदार बने आप पार्टी के कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने पिछले दिनों आधी रात को कुछ अफ्रीकी महिलाओं पर वेश्यावृत्ति और नशाखोरी का आरोप लगाते हुए सादी वर्दी में आई पुलिस द्वारा महिलाओं की पिटाई करवाई और डाक्टरी जांच के लिए सार्वजनिक तौर पर पेशाब करने को मजबूर किया। सोमनाथ भारती ने उन महिलाओं पर नस्लीय टिप्पणियां भी कीं। यही नहीं एम्स में इन महिलाओं की जांच के दौरान सोमनाथ भारती खुद वहां पर मौजूद रहे।
दिल्ली सचिवालय के बाहर इस भीषण ठंड में बैठे गेस्ट शिक्षकों की शिकायतों को सुनने का आप पार्टी की सरकार के पास भले ही समय न हो किंतु उनके मंत्रियों के पास इस तरह की नीचतापूर्ण और घृणित कार्य करने के लिए पूरा समय भी और अवसर भी है। अपने खोखले वादों और डींगों के दम पर गठित इस सरकार की पोल अब धीरे-धीरे जनता के सामने खुल रही है। खुद को सबसे ईमानदार राजनीतिज्ञ घोषित करने वाले ये जनता के ठेकेदार अपने इन घृणित कृत्यों से खुद ही जनता के सामने बेनकाब हो रहे हैं।
प्रगतिशील महिला एकता केंद्र मांग करता है कि सोमनाथ भारती तत्काल मंत्री पद से हटाया जाए और इन महिलाओं के साथ की गई बदसलूकी और उत्पीड़न के लिए उन्हें दंडित किया जाए।

1 comments:

  1. Instead of issuing any warning against erring Law Minister, Mr. Arvind Kejriwal has involved entire government in this shameful act with demand to suspend 4 police officer who did not acted against innocent African woman on their minister's dictate . More than that AAP leader Yogender yadav in a very clever move organised press conference and linked this issue with demand of statehood of Delhi. Instead of meeting demands of AAM AADMI, AAP government is using its office for propaganda keeping in view coming General elections.

    ReplyDelete

Template developed by Confluent Forms LLC; more resources at BlogXpertise